दिल्ली के 2 सपा सेंटरों में छापा – मिली 9 लड़कियाँ

दिल्ली के 2 सपा सेंटरों पर दिल्ली महिला आयोग की अधिकारी स्वाति मालीवाल द्वारा छापा मारा गया. जिनमें 9 लड़कियों को सेक्स रैकेट से मुक्त करवाया गया.

पूरा मामला

मामला दिल्ली का हैं जहाँ महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल नें 2 सपा सेंटरों में छापा मारा. एक सपा सेंटर का नाम जन्नत सपा सेंटर हैं जबकि दूसरे का नाम जैस्मिन सपा सेंटर हैं. आपको बता दें की जन्नत सपा सेंटर से 8 युवतियों व जैस्मिन सपा सेंटर से 1 युवती को मुक्त करवाया गया.

स्वाति मालीवाल नें ट्विटर पर शेयर की विडीओ

हमने नवादा के जन्नत स्पा से 8 & जैज़्मिन स्पा से 1 लड़की बचाई। सबको सेक्स रैकट में झोंका गया है। सभी नंगे लड़कों के साथ बंद कमरों में पायी गयी। उन्होंने माना कि पूरे इलाक़े के स्पा में ऐसा रैकट चल रहा है। दिल्ली में नए GB रोड रोज़ बनाए जा रहे हैं। पुलिस & MCD शांत क्यू है?

आपत्तिजनक सामान हुआ बरामद

स्वाति मालीवाल को कार्यवाही के दौरान सपा सेंटर में कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं. आपको बता दें की इन सपा सेंटरों में यूज़्ड निरोध (कंडोम) भी बरामद किए गये. यूज़्ड के साथ-साथ सपा सेंटरों में कई बंद पैकेट कंडोम भी मिले. स्वाति मालीवाल का कहना हैं की दिल्ली में कई जगहों पर सेक्स रैकट चलाए जा रहें हैं.

निवस्त्र मिले आदमी

सपा सेंटरों में छापेमारी के दौरान कमरों में आदमी युवतियों के साथ निवस्त्र पाए गये. वहाँ के मेनेजर व काम करने वाली युवतियों नें भी काबुल किया हैं की यहाँ सेक्स रैकट चलाया जा रहा था.

उन्होंने बताया कि हर कमरे में लड़कियों के साथ निर्वस्‍त्र व्यक्ति मिला. वहीं एक कमरे में एक स्कूली छात्र भी मिला. जिससे पूछताछ में पहले तो उसने कहा की वह मसाज करवाने आया था. मगर जब गहनता से पूछताछ की गई तो उसने भी काबुल कर लिया.

WhatsApp Group से जुड़ें