प्रदीप बुरा को दुष्यंत चौटाला की सपोर्ट करना पड़ा महँगा

न्यूज जोश (नवीन नरवाना): हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री अश्लीलता व फूहड़ता से उभर ही रही हैं की लोग अब भी अच्छे कलाकारों के पीछे पड़े हैं. हरियाणा के गाने अब पंजाबी गानों की तरह यूटूब पर टोप ट्रेंडिंग में रहते हैं. मगर जब कोई कलाकार जनता के सामने कुछ अच्छा देता हैं और लोग उसी की टांग खिंचते हैं तो तकलीफ तो होती हैं.

पूरा मामला

7 फरवरी को प्रदीप बुरा व पूजा हुड्डा का एक गाना मोरनी रिलीज होने जा रहा हैं. जिसको लेकर राजनीति शुरू हो गयी हैं. ये राजनीति कोई नेता या मंत्री नहीं कर रहें बल्कि उनके फैन कर रहें हैं. राजनीति शुरू हुई दुष्यंत चौटाला से जब जेजेपी नें विधानसभा चुनावों में भाजपा को अपना समर्थन दिया था तब कुछ लोग दुष्यंत के खिलाफ हो गये थे. उस समय प्रदीप बुरा द्वारा एक विडीओ जारी की गयी थी जिसमें प्रदीप नें कहा था कि विपक्ष में कोई भी दल काम नहीं कर सकता. दुष्यंत नें कोई गलत कदम नहीं उठाया.

प्रदीप बुरा नें न्यूज जोश से बातचीत में कहा की कल वह फेस्बुक पर एक लाईव विडीओ कर रहें थे. जिस दौरान उनके कुछ फैन्स नें उन्हें लिखा की हम आपके गाने नहीं सुनेगे और ना ही शेयर करेंगे. प्रदीप नें कहा की यह उनका पर्सनल मामला हैं की वो राजनीतिक रूप से किसे पसंद करते हैं. प्रदीप का कहना हैं की दुष्यंत चौटाला उनके आदर्श हैं व प्रदीप उनका सम्मान करते हैं. इसी लिए प्रदीप बुरा नें जेजेपी के लिए वह विडीओ बनाई थी. प्रदीप व पूजा हुड्डा नें लोगों से अपील करी की लोग राजनीति से दूर हटकर अच्छे काम को सपोर्ट करें.

#भाई_दुष्यंत_चौटाला_का_साथ_दें_सभी_युवा_साथी🙏🙏#शेयर_ज़रूर_करें👍👍

Posted by Pardeep Boora on Saturday, October 26, 2019

 

WhatsApp chat
WhatsApp Group से जुड़ें