जिस पत्नी को हेलीकॉप्टर से ब्याह कर लाया था, उसी से मारपीट के चक्कर में अब जाना पड़ा जेल

News Josh: शादीशुदा लोगों के बीच नोक-झोक होना आम बात है लेकिन हाल ही में हरियाणा के पानीपत जिले से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि पानीपत के रहने वाले एक युवक को तब लेने के देने पड़ गये जब उसके एक फैसले ने उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. दरअसल, इसका मुख्य कारण उसका शादीशुदा जीवन ही था. शादी के बाद रिश्ते में ऐसी तकरार आएगी, शायद युवक ने इसके बारे में सपने में भी नहीं सोचा होगा. बता दें कि तीन साल पहले इस युवक की शादी हुई थी जोकि काफी रईसी तरीके से मुक्कमल की गई थी. युवक ने उस समय दुल्हन को हेलीकॉप्टर के ज़रिये पहली बार ससुराल लेजाया था. लेकिन अब तीन साल बाद जाने दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि वह पत्नी से मारपीट करने लग गया जिसके बाद अब पत्नी द्वारा मुकद्दमा दर्ज करवा दिया गया और उसे जेल की रोटियां तोडनी पड़ गई.

यह है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह पूरा मामला जौरासी निवासी सुमित कुमार का है. सुमित की शादी तीन साल पहले करवाई गई थी. वह अपनी दुल्हनिया को उस समय हेलीकॉप्टर से पहली बार ससुराल लेकर आया था लेकिन अब उसी पत्नी की रिपोर्ट के चलते वह जेल में मारपीट के आरोप से पहुंचा दिया गया है. पत्नी के अनुसार उसका पति सुमित अक्सर उसके साथ मारपीट अंजाम देता था साथ ही उसे जान से भी मारने की धमकियां देता रहता था. इसके साथ ही पत्नी का यह भी कहना है कि सुमित घर का राशन लाने से भी कन्नी कतराता था अब आखिरकार उसकी बर्दाश्त की सीमा ख़तम हो चुकी है और मजबूरन उसे केस दर्ज़ करवाना पड़ा.

पत्नी ने लगाये ये सभी आरोप

पीडिता पत्नी के अनुसार उसकी शादी सुमित नामक युवक से तीन साल पहले करवाई गई थी. जिसके बाद वह रोज़ शराब पीने लगा और रोकने पर उसके साथ मारपीट करता रहा. पत्नी के ब्यान के अनुसार सुमित ने कईं बार गला दबा कर उसको मारने की कोशिश भी की जिसके बाद उसने महिला हेल्पलाइन नंबर डायल करके मदद की गुहार लगाई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करके कारवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि पुलिस ने करवाई के चलते सुमित को गिरफ्तार करके अदालत के सामने पेश किया था जिसके बाद आदालत ने अब उसे सीधा न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

WhatsApp chat
WhatsApp Group से जुड़ें