बैंक अधिकारी मौत मामले में CBI करेंगी जांच, सीएम मनोहर लाल ने दिया आदेश

बैंक अधिकारी मौत मामले में CBI करेंगी जांच, सीएम मनोहर लाल ने दिया आदेश

बैंक अधिकारी मौत मामले में CBI करेंगी जांच, सीएम मनोहर लाल ने दिया आदेश

News Josh Live, 17 Oct, 2020

हरियाणा के गुरुग्राम में यस बैंक के अधिकारी धीरज अहलावत के मौत मामले में अब सीबीआई जांच करेगी। इस मामले में आज डीघल खाप के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की थी। इस दौरान खाप प्रतिनिधियों द्वारा धीरज अहलावत के मर्डर केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच कराने के लिए आदेश दिए हैं।

इस मामले में गुरुग्राम के पुलिस स्टेशन सेक्टर 50 में 6 अगस्त को एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसमें SIT जांच कर रही है। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। अब इस मामले में हरियाणा सरकार ने अब CBI से जाँच कराने का फैसला लिया है।

क्या है पूरा मामला

धीरज अहलावत अपनी पत्नी सीमा और पांच साल की बेटी एवं डेढ़ साल के बेटे के साथ रहते थे। कोरोना संक्रमण के चलते वे सप्ताह में एक दो बार बैंक जाते थे और घर से ही काम कर रहे थे। पांच अगस्त की शाम वे अपने दोस्त गौरव के साथ पार्क में टहल रहे थे।

शाम करीब पांच बजे गौरव और धीरज पार्क से एक साथ निकले। गौरव अपने घर की ओर चले गए जबकि धीरज अपने घर जा रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में वे पार्क से निकल मुख्य सड़क तक जाते भी दिखाई दिए। बताते हैं कि उनके मोबाइल पर वॉट्सएप कॉल आई उसके बाद वे घर की ओर नहीं जाकर आगे बढ़ गए। उसके बाद से वे लापता हो गए।

देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर धीरज के पिता राज सिंह ने सेक्टर पचास थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद अगले दिन धीरज का शव बवाना के पास नहर के पास मिला था। धीरज के शरीर पर कपड़े नहीं थे सिर्फ अंडरवियर ही था।

गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम ने इस केस से जुड़े 150 से अधिक लोगों से पूछताछ की है लेकिन मौत के राज से पर्दा नहीं उठ सका। इस केस में पैसों के ब्याज पर लेन देन की बात जरूर सामने आई है।

अब यह केस रोहतक पुलिस को सौंपा जा चुका है और इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच रोहतक पुलिस द्वारा गठित एसआईटी की टीम करने में लगी है। एसआईटी ने अहलावत के क़ातिल का पता देने वाले को 2 लाख के ईनाम का भी ऐलान किया है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x