मशहूर गायक गुरु रंधावा पर जानलेवा हमला – Guru Randhawa Accident

पंजाब के मशहूर गायक गुरु रंधावा पर जानलेवा हमले की खबर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा हैं की गुरु पर यह हमला कनाडा के वैंकुवर में हुआ.

जानें पूरा मामला

अगर कोई मशहूर होता हैं तो उसके फ़ॉलोअर्स भी होतें हैं और हेटर्स भी. कुछ ऐसा ही हुआ पंजाबी गायक गुरु रंधावा के साथ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरु रंधावा पर यह हमला कनाडा के वैंकुवर में हुआ. गुरु रंधावा कनाडा में शो करने पहुँचे थे और शो से लौटते वक़्त गुरु रंधावा पर किसी अज्ञात व्यक्ति नें हमला कर दिया. हमलावर नें Guru Randhawa के माथे पर वार किया जिससे गुरु बुरी तरह से घायल हो गये. उसके एक दोस्त नें सोशल मीडिया पर इस हमले की जानकारी दी.

रंधावा शो खत्म करके अपनी कार में सवार होने के लिए जा रहें थे की किसी अज्ञात व्यक्ति नें उनके माथे पर वार कर दिया, जिससे गुरु रंधावा बुरी तरह घायल हो गए. आपको बता दें की गुरु रंधावा अब खतरें से बाहर हैं.

पंजाबी गायक प्रीत हरपाल नें भी जताया दुःख

Main guru nu bahut pehle ton janda..He is very genuine guy. Always respect others. But this is vry bad thing. Pta nahi kidan da smaaj banda ja reha. Utton aa sale swad lain wale

Sharry Maan द्वारा किया गया पोस्ट

Guru Randhawa the most genuine and down to earth guy i hv ever seen in the industry. what a Shamefull act after his show in Vancouver. God bless you my brother we are with you.

गुरु रंधावा द्वारा किया गया Facebook पोस्ट

गुरु के सिर के दाहिने भाग पर चार टाँके आए हैं. गुरु कनाडा दौरे से भारत में वापस आ गये है. यह घटना 28 जुलाई को वैंकूवर में हुई थी जब गुरु ने एक पंजाबी आदमी को मंच पर नहीं आने के लिए कहा था जब वह दर्शकों के लिए प्रदर्शन कर रहा था. वह आदमी बार-बार मंच पर आने की कोशिश कर रहा था और फिर वह हर किसी से लड़ना शुरू कर दिया. वह स्थानीय प्रमोटर सुरिंदर के लिए जाने जाते थे, जिन्होंने उन्हें शो के दौरान दूर भेज दिया। लेकिन आखिर में जब गुरु ने शो खत्म किया और स्टेज से बाहर निकल रहे थे, उस पंजाबी आदमी ने आकर उनके चेहरे पर जोरदार मुक्का मारा, जिसकी वजह से गुरु के माथे से खून बहना शुरू कर दिया और वापस स्टेज पर चले गए इसे दर्शकों को दिखाया।
वह आदमी कुछ अन्य लोगों के साथ था और जो भी उन्हें रोकने की कोशिश करता था, वे उन्हें मारते थे और फिर वे सभी भाग जाते थे. गुरु अब भारत में सुरक्षित महसूस कर रहा है और उन्होंने कहा कि वह अपने पूरे जीवन में कभी भी कनाडा में प्रदर्शन नहीं करेंगे. गुरु ने कहा, उनके गुरु नानक देव जी ने उन्हें बचाया है और वाहेगुरू से प्रार्थना की है कि उस आदमी को यह समझने की अच्छी समझ है कि क्या करना है और क्या नहीं.
आपका प्यार और समर्थन हम सभी को हमेशा चाहिए।

WhatsApp Group से जुड़ें