DSP की नौकरी छोड़ भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ेंगे योगेश्वर दत्त ?

नमस्कार आप पढ़ रहें हैं न्यूज जोश. हरियाणा में भाजपा का दामन थामने वालों को लाईन लगी हुई हैं. पहले पहलवान बबिता फौगाट नें जेजेपी छोड़ भाजपा का दामन थामा और अब पहलवान योगेश्वर दत्त भाजपा का दामन थमने वाले हैं.

लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

कोई भी खिलाड़ी अखाड़े में तो अपना दम दिखाता ही हैं ठीक उसी तरह पहलवान योगेश्वर दत्त और बबिता फौगाट हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा की टिकट से राजनीतिक अखाड़े में अपना दम दिखा सकतें हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी बबिता फौगाट व योगेश्वर दत्त को अपना उम्मीदवार बना सकती हैं. आपको बता दें की हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होने हैं और नामांकन की अंतिम तिथि 4 अक्तूबर हैं. ऐसे में भाजपा जल्द ही कोई बड़ी घोषणा कर सकती हैं.

डीएसपी के पद पर तैनात है पहलवान योगेश्वर दत्त

हरियाणा के जाने माने खिलाड़ी योगेश्वर दत्त हरियाणा पुलिस में DSP के पद पर कार्यरत हैं. अब योगेश्वर दत्त DSP की नौकरी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने की तैयारी में हैं. भाजपा के नेता सुभाष बराला नें मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की योगेश्वर दत्त उनसे आकर मिले. योगेश्वर नें कहा की वह पद से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होंगे. बराला नें कहा की भाजपा में शामिल होने वाले बिना किसी शर्त के शामिल हो रहें हैं.

योगेश्वर दत्त खेल मंत्री को दे चुके हैं सुझाव