सपना चौधरी का सपना टूट गया – टिकट नहीं मिली

नमस्कार आप देख रहें हैं न्यूज जोश. आज हम बात करने जा रहें हैं हरियाणा की मशहूर गायक व डान्सर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की. सपना नें कुछ ही रोज पहले भाजपा का दामन थामा था. यह अनुमान लगाया जा रहा था कि TIK-TOK स्टार सोनाली फौगाट की तरह भाजपा सपना चौधरी को भी चुनावी मैदान में उतार सकती हैं.

सपना नें पहले कांग्रेस ज्वाइन की ?

लोकसभा चुनावों से पहले खबरें आ रही थी की सपना चौधरी नें कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली हैं. मगर सपना नें कहा की मैंने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की हैं. जिसके बाद कांग्रेस नें सपना चौधरी द्वारा ज्वाइन पत्र पर साइन किया हुआ पत्र मीडिया को दिखाया. लोकसभा चुनवाओं में सपना चौधरी नें भाजपा नेता मनोज तिवारी के लिए दिल्ली लोकसभा सीट के लिए प्रचार-प्रसार किया था.

सपना चाहती थी विधायक बनना ?

थोड़े ही दिन पहले जब मीडिया नें सपना से सवाल किया की क्या आप विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं. तो सपना नें कहा की अगर पार्टी मौका दें तो जरुर. इसके बाद सपना से पूछा गया की आप कौनसी विधानसभा से चुनाव लड़ना पसंद करोगी. तो सपना नें कहा की पूरा हरियाणा मेरा फैन हैं. मुझे कोई भी टिकट दे देजिए.

लेकिन भाजपा नें सपना चौधरी को टिकट नहीं दिया. मीडिया रिपोर्ट्स नें अनुमान लगाया जा रहा था की सपना को हरियाणा विधानसभा का टिकट मिल सकता हैं.