हरियाणा वालों के लिए खुशी की खबर, हरियाणा में रहने वाले व हरियाणा की फिल्मों को पसंद करने वाले फिल्म प्रेमियों के लिए एक खुशी से भरी खबर है। बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता यशपाल शर्मा जी को तुरंत प्रभाव से ‘हरियाणा फिल्म प्रोमोशन बोर्ड’ के मेंबर के रूप में मनोनीत (चयंनित) कर दिया गया है.

अब वे हरियाणा फिल्म पॉलिसी के तहत आमंत्रित की जाने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट के चयनकर्ता दल में शामिल रहेंगे। यशपाल शर्मा के मन्नोनित होने से समस्त हरियाणा के कलाकारों में खुशी की लहर सी दौड़ गई है। हरियाणा के प्रख्यात कलाकारों व निर्माता-निर्देशकों अरविंद स्वामी, रघुविंद्र मलिक, यशबाबू उर्फ राजिंद्र वर्मा, रामपाल बल्हारा, हरविंद्र मलिक, अनिल विज, विजय भाटोटिया आदि ने यशपाल शर्मा को बधाई देते हुए हरियाणा की प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धन्यवाद कहा हैं। सभी कलाकारों नें यह उम्मीद जताई कि अब वो दिन दूर नहीं जब सही मायने में हरियाणवी फिल्मों के विकास को नई दिशा मिल सकेगी.

आपको बता दें कि अभिनेता यशपाल शर्मा हरियाणा के हिसार जिले के निवासी है और हाल ही में उन्होंने हरियाणवी फीचर फिल्म ‘दादा लखमी’ से बतौर निर्देशक काम किया हैं.

News By:- Punit Sharmaa