BJP प्रत्यक्षि सोनाली हैं TIK-TOK स्टार

हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होने हैं. सारी पार्टियाँ अपने प्रचार प्रसार में लगी हैं. भारतीय जनता पार्टी नें हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा से TIK-TOK स्टार सोनाली फौगाट को चुनावी मैदान में उतारा हैं.

पूर्व CM के बेटे कुलदीप बिशनोई के खिलाफ लड़ेगी चुनाव

भाजपा की प्रत्यक्षि सोनाली फौगाट हरियाणा के पूर्व CM भजनलाल के बेटे व पूर्व सांसद कुलदीप बिशनोई के खिलाफ चुनाव लड़ेगी. सोनाली फौगाट को भाजपा नें आदमपुर विधानसभा का टिकट दिया हैं. आपको बता दे की सोनाली के TIK-TOK पर लाखों फ़ॉलोअर हैं. सोनाली फौगाट राजनीति में आने से पहले अभिनेत्री के रूप में काम हैं. सोनाली सीरीयल व नाटकों में काम कर चुकी हैं.

सोनाली सोशल मीडिया पर 2 मुख्यमंत्री ?

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान ली गयी तस्वीरें जब सोनाली के फेस्बुक अकाउंट से डाली गयी तो सोनाली की प्रोफायल से लिखा गया की “हरियाणा के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल जी ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री सुभाष बराला जी जन आशीर्वाद यात्रा मे नलवा विधानसभा के मँगाली गाँव में जनता का अपार स्नेह ओर आशीर्वाद मिला।#Sonali Phogat धन्यवाद।” हरियाणा के 2 मुख्यमंत्री वाली फोटो स्क्रीन्शाट के साथ सोशल मीडिया पर वाइरल हुई जिसके बाद सोनाली नें इसका जवाब भी दिया.

देखिए जवाब

सोनाली नें लिखा की दोस्तों व मेरे प्यारे क्षेत्र वासियों आप से अनुरोध है कि आज मेरे आईटी सेल के लड़के से गलती से facebook में एक पोस्ट में त्रुटि हो गयी थी, उसका कुछ बुद्धिजीवी लोग स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है l मै उनसे यही कहना चाहती हूँ कि इंसान गलतियों का पुतला है हम सब से गलती हो जाती है l हमे उस गलती का प्रचार प्रसार करने की बजाय गलती को सुधारना चाहिए l facebook पोस्ट को ठीक कर दिया है l
आपके साथ व प्यार के लिए बहुत बहुत आभार